ये रहे ‘शर्मा जी के लड़के’ और ‘वर्मा जी की लड़की’ की शादी के अनोखे कार्ड, फोटोज हुए वायरल

शादियों का सीजन चल रहा है और लोग अपने घर की शादियों में लाखों-करोड़ो खर्च कर रहे हैं। शादी का मतलब भी खर्चा होता है और इसमें लड़की वालों का हाल बेहाल हो जाता है। फिर भी लोगों को शादी करना तो जरूरी है ही, और इसमें सबसे पहले अट्रैक्शन शादी के कार्ड पर लोगों का होता है। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक कार्ड वायरल हो रहा है और ये रहे ‘शर्मा जी के लड़के’ और ‘वर्मा जी की लड़की’ की शादी के अनोखे कार्ड, क्या है इनमें खास बात?

ये रहे ‘शर्मा जी के लड़के’ और ‘वर्मा जी की लड़की’ की शादी के अनोखे कार्ड

सोशल मीडिया पर शादी का एक अनोखा कार्ड तेजी से वायरल हो रहा है। नवंबर और दिसंबर में एक बार फिर शादी के सीजन ने दस्तक दे दी है और इसी बीच ‘शर्मा जी के लड़के’ और ‘वर्मा जी की लड़की’ की शादी के कार्ड की तस्वीरें सामने आई जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मजाकिया अंदाज में छपे इस कार्ड में कई ऐसी बातें लिखी हैं जो आपको गुदगुदा सकरती हैं और लोग इसे देखकर हंसे ऐसी बातें भी लिखी हैं। शर्मा जी के लड़के और वर्मा जी की लड़की के कार्ड में रिसेप्शन की बात भी लिखी गई है और उसमें लिखा है कि जब बॉलीवुड एक्टर दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह 6 रिसेप्शन करवा सकते हैं जबकि प्रियंका चोपड़ा और निक ने 8 रिसेप्शन करवाए हैं तो हम 2-3 तो जरूर कराएंगे। यहां आप शादी के कार्ड की तस्वीरें देखिए।

शादी के कार्ड में गिफ्ट को लेकर भी जिक्र हुआ है और इसमें लिखा है कि किसी को गिफ्ट लाने की कोई जरूरत नहीं है। सिर्फ कैश में दीजिए। हम भला 18 मिक्सर ग्राइंडर का क्या करेंगे और इसके साथ ही ये भी लिखा है कि हमें कितना खर्च करना है ये कार्ड देखकर ही समझ आ रहा है। हम अंबानी से थोड़े ही कम है। अब अगर शादी की तारीख की बात करें तो इसमें 6 दिसंबर लिखा है और इसके बाद लिखा है कि ये काफी शुभ दिन है और इसी दिन 22 हजार शादियां होंगी और आप घंटों जमा में फंस सकते हैं। आखिरी पेज पर एक नक्शा दिया गया है जिसमें बताया गया है कि शादी के लिए कहां आना है। इसके साथ ही ये भी लिखा है कि इसी मैप के भरोसे मत रहिए, किसी से पूछ भी लेना।

अक्षर पाठक नाम एक ट्विटर अकाउंट से शादी के कार्ड की तीनो तस्वीरें ट्वीट की गई हैं। 11 नवंबर को किए गए इस ट्वीट को 12 हजार से ज्यादा लाइक और 3500 से ज्यादा रिट्वीट मिल चुके हैं। सोशल मीडिया पर ये कार्ड काफी वायरल हो रहा है जिसे लोग पसंद कर रहे हैं।

source : newstrend

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *