होटल पर पुलिस ने मारा छापा..आपत्तिजनक अवस्था में थे लड़का-लड़की..बोले-आप होते कौन हैं रोकने वाले

रायपुर में पुलिस ने सूचना के आधार पर एक होटल में छापा मारा। इस दौरान एक कमरे में युवक-युवती संदिग्ध अवस्था में मिले। इसके दोनों को पकड़कर पुलिस थाने ले आई।

मिली जानकारी के अनुसार घटना रविवार सुबह नौ बजे की बताई जा रही है। पुलिस ने बताया कि एक युवती के एक होटल में जाने की सूचना मिली थी। पुलिस ने होटल की तलाशी ली, युवती होटल के एक कमरे की बाथरूम से पकड़ी गई। पूछताछ में पता चला कि युवती शहर से ही लगे आठ से दस किमी सराउंडिंग एरिया की निवासी है। रविवार सुबह नौ बजे भाड़े की आटो से अकेली होटल पहुंची थी। पुलिस का कहना है कि होटल में युवती की गतिविधियां संदिग्ध होने पर एक व्यक्ति ने घटना की जानकारी दी। रविवार करीब 9.30 बजे पुलिस ने होटल की तलाशी ली। युवती मोनू नाम के युवक संग कमरे में मिली थी।

तलाशी के दौरान मोनू यह कहकर पुलिस को भ्रमित करने का प्रयास किया कि उसके कमरे में कोई लडक़ी नहीं है। इसके बाद पुलिस ने बाथरूम की तलाशी ली। लडक़ी बाथरूम में छिपी थी। इसके बाद लड़के ने कहा कि आप होते कौन हैं हमें रोकने वाले।

आखिरकार पुलिस ने दोनों को पकडक़र सीएसईबी चौकी ले गई। उनसे पूछताछ की गई। पता चला कि हाल ही में युवती की शादी दूसरे युवक संग तय हुई है। वह प्रेमी के बुलावे पर होटल पहुंची थी।बताया गया की युवती से मिलने के लिए युवक हरियाणा के कैथल जिले से आया था। इस मामले में डिजीटल लव की भी चर्चा हो रही है, कयास लगाया जा रहा है कि इनकी मुलाकात सोशल साइट या मैसेंजर से हुई होगी।

इस मामले में पुलिस की सोशल छवि भी उजागर हुई। जब पुलिस ने युवती को पकड़ा तो उसने पुलिस से यह कहकर कार्रवाई नहीं करने के लिए कहा कि केस दर्ज होने पर सगाई टूट जाएगी। उसकी शादी नहीं होगी। घटना की जानकारी वरिष्ठ अफसरों को दी गई। पुलिस ने युवती को अपनी गाड़ी में बिठाकर घर तक छोड़ दिया साथ ही युवती के परिवार वालों को भी इस मामले की जानकारी दी। इससे पुलिस का एक सोशल चेहरा भी लोगों के सामने आया। दूसरी ओर पुलिस ने मोनू को पकड़ लिया है। उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर रही है।

source : live bavaal

3 Comments on “होटल पर पुलिस ने मारा छापा..आपत्तिजनक अवस्था में थे लड़का-लड़की..बोले-आप होते कौन हैं रोकने वाले”

  1. An intriguing discussion is definitely worth comment.
    I think that you ought to publish more on this subject, it might not be a taboo matter but typically folks don’t
    talk about such subjects. To the next! All the best!!

  2. Great blog here! Also your site loads up fast!
    What web host are you using? Can I get your affiliate link to your
    host? I wish my site loaded up as quickly as yours lol

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *