लक्मे फैशन वीक में पूजा हेगड़े ने ढाया कहर, लहंगा पहन कर रैंप पर उतरीं

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियां इन दिनों अपनी खूबसूरती का कहर लक्मे फैशन वीक में बरसाती हुई नज़र आ रही हैं। इसी कड़ी में लक्मे फैशन वीक के चौथे दिन बॉलीवुड की अभिनेत्री पूजा हेगड़े ने रैंप वॉक किया। पूजा हेगड़े जब रैंप वॉक पर उतरीं तो उन्होंने पूरी महफिल लूट ली। जी हां, पूजा हेगड़े ने रैंप वॉक करके सबकी धड़कने रोक दी थीं, वहां मौजूद हर कोई उन्हें बार बाद देखने को मजबूर हो रहा है। इतना ही नहीं, पूजा हेंगड़े ने लहंगा पहन कर रैंप वॉक किया, जोकि सबसे हटकर था। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

बॉलीवुड अभिनेत्री पूजा हेगड़े लक्मे फैशन वीक में मीनाकारी डिजाइन से सजी एक बैंगनी रंग की लहंगा चोली पहने हुए रैंप पर उतरीं, जिसे देखते ही लोगों ने अपने होश खो दिए। स्टेज पर पूजा हेंगड़े की खूबसूरती काफी चमक रही थी और लहंगा तो उन पर बहुत ही ज्यादा सूट कर रहा था, जिसकी वजह से वे मीडिया की हेडलाइन बन गई हैं। बता दें कि पूजा हेगड़े ने अब तक कई फिल्मों में काम किया है, लेकिन अभी भी उन्हें एक सुपरहिट फिल्म का इंतजार है, जिसकी मदद से वे सुपरस्टार बन सकें।

बैंगनी लहंगे में पूजा हेगड़े ने ढाया कहर

लक्मे फैशन वीक में पूजा हेगड़े ने बैंगनी कलर के लहंगे में कहर बरपाया, जिसमें उनकी खूबसूरती की तारीफ हर कोई कर रहा है। इस लहंगे के साथ पूजा हेंगड़े ने लाइट ज्वैलरी कैरी किया है, जिसमें उनके गले में एक हार नज़र आ रहा है, जोकि ड्रेस की मैचिंग का है। इसके अलावा उन्होंने बाल को खुले रखा है और साथ ही पर्पल कलर का डुपट्टा लिया है। बता दें कि इस तस्वीर में पूजा हेगड़े का लुक काफी रॉयल लग रहा है, जिसे उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

मोहक अंदाज में जीत लिया दिल

लक्मे फैशन वीक में लहंगा पहनकर पूजा हेगड़े ने सबको भले ही हैरान कर दिया हो, लेकिन उनके इस लुक की तारीफ कोने कोने में हो रही है। पूजा हेगड़े ने अपने इस लुक को हैवी ज्वैलरी के साथ पूरा नहीं किया, बल्कि सिर्फ गले में एक हार पहना और वह भी ज्यादा भारी नहीं था। इसके बाद उन्होंने जो पोज शो में दिया, उसे देख तक लोग अपना दिल हार बैठे। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो पूरी महफिल में सिर्फ पूजा हेगड़े की ही चर्चा हो रही थी।

फैशन शो के बाद पूजा हेगड़े ने कही ये बात

फैशन शो में लहंगा पहनने को लेकर जब उनसे सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैंने यही ड्रेस पहनना पसंद किया, क्योंकि इसमें ट्रेडिशनल लुक के साथ साथ मॉडर्न जमाने का भी ट्विस्ट था और इससे पहनकर मैं बहुत ज्यादा खुश हूं। साथ ही उन्होंने कहा कि यह भारतीय परिधान है, इसीलिए मैंने इसे पहना। लक्मे फैशन वीक की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसे लोगों द्वारा काफी पसंद की जा रही है।

source : newstrend

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *