लताजी का गाना गाकर वायरल हुई थी भीख मांगने वाली महिला, हिमेश रेशमिया ने अब साथ में गाया गाना

लता मंगेशकर का गाना गाकर लोगो का दिल जितने वाली गरीब महिला याद है? अरे वही जिसने कोलकाता के स्टेशन पर भीख मांगने के दौरान गाना गाया था और फिर उसका विडियो इंटरनेट पर आग की तरह फ़ैल गया था. रानू मंडल हैं उस महिला का नाम. सोशल मीडिया ने रानू को रातों रात ही स्टार बना दिया था. हर मीडिया चैनल्स पर उसी का विडियो छाया हुआ था. जो भी उसकी मधुर आवाज़ को सुनता मदहोश हो जाता. आलम ये रहा कि रानू को विडियो वायरल होने के बाद कई स्टेज शो और टीवी शो के ऑफर भी आए. हालाँकि कई लोगो का ये भी कहना था कि रानू इतना सुरीला गाती हैं कि उसे बॉलीवुड की फिल्मों में गाने का मौका मिलना चाहिए. रानू ये मौका डिजर्व करती हैं.

अब लगता हैं बॉलीवुड के लोगो ने आपके मन की बात सुन ली हैं. जी हाँ स्टेशन पर भीख मांगने वाली रानू को अब फिल्मों में काम मिल गया हैं. इसकी शुरुआत मशहूर सिंगर और म्यूजिक डायरेक्टर हिमेश रेशमिया ने की हैं. उन्होंने रानू मंडल को अपनी फिल्म ‘हैप्पी हार्डी एंड हीर’ में गाना गाने का मौका दिया हैं. रानू फिल्म में ‘तेरी मेरी कहानी’ गाना गाती नज़र आएगी. ये रानू के लिए किसी सपने जैसा हैं. एक ही पल में उसकी जिंदगी काफी बदल गई हैं. दिलचस्प बात ये रही कि रानू के वायरल होने के बाद उन्हें अपनी 10 साल से बिछड़ी बेटी भी मिल गई हैं. रानू का कहना हैं कि उन्हें भगवान ने एक नया जन्म दिया हैं. वे इसका अच्छे से इस्तेमाल करेगी और इसे बेहतर बनाने की कोशिश करेगी.

बता दे कि रानू का कुछ दिनों पहले मेकओवर भी हुआ था. इसमें उनका लुक और स्टाइल पूरी तरह से बदल गया हैं. वे इस नए लुक में और भी ज्यादा सुंदर लग रही हैं. कई लोग तो उन्हें पहचान भी नहीं पा रहे हैं. रानू का कहना हैं कि मुझे लता मंगेशकर, मोहम्मद रफी, किशोर कुमार, मुकेश रानू के गाने सुनना और गाना पसंद हैं. ये सभी मेरे फेवरेट सिंगर्स हैं. सोशल मीडिया का यही तो कमाल हैं ये आपको रातों रात बड़ा सितारा बनाने की ताकत रखता हैं.

अब स्टेशन पर गाना गाकर भीख मांगने वाली रानू ने कहाँ सोचा था कि उसका ये टेलेंट उसकी लाइफ भी बदल सकता हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि रानू का अविरल विडियो अतिंद्र चक्रवर्ती नाम के एक यात्री ने पश्चिम बंगाल के नाडिया जिले के राणाघाट स्टेशन पर रिकॉर्ड किया था. अतिंद्र ने बताया कि उन्हें रानू की आवाज़ इतनी अच्छी लगी कि मैं इसे रिकॉर्ड किए बिना नही रह पाया. इसके बाद जैसे ही उन्होएँ इस विडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया था तो ये तेज़ी से वायरल हो गया था. इस महिला के हुनर के ऊपर एंटरटेनमेंट जगत के कई लोगो की नज़र पड़ी थी. बस इसके बाद से ही रानू की झोली में मनोरंजन की दुनियां से कई सारे ऑफर आने लगे. इस गरीब महिला की लाइफ अब काफी बदल गई हैं. बरहाल आप भी हिमेश रेशमिया के लिए गाए रानू के गाने की एक झलक देख लीजिए.

देखें वीडियो-

source : newstrend

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *