सौतेली मां करीना को लेकर सारा अली खान ने कहा- ‘बेबो मेरी दोस्त हैं, लेकिन वो मेरे पापा की…’

फिल्म केदारनाथ से करियर की शुरुआत करने वाली सारा अली खान ने बहुत कम समय में बॉलीवुड में अपना नाम फेम बना लिया है। जी हां, सारा अली खान ने केदारनाथ से लोगों के दिल में जगह बनाई, तो फिल्म सिंबा ने उन्हें लोकप्रिय बना दिया। इनकी लोकप्रियता दिन ब दिन बढ़ती ही जा रही है, जिसका ताज़ा उदाहरण उनके पास फिल्मों की एक लंबी सी लिस्ट का होना। इतना ही नहीं, सारा अली खान की हर छोटी सी छोटी चीज़ में फैंस काफी दिलचस्पी रखते हैं, जिसकी वजह से उनका एक इंटरव्यू तेज़ी से वायरल हो रहा है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान ने बहुत कम समय में दर्शकों के बीच अपनी एक अलग पहचान बना ली है, जिसकी वजह से वे बहुत जल्द ही दो और फिल्मों में नज़र आने वाली हैं, जिनकी शूटिंग में व्यस्त हैं। बता दें कि सारा अली खान के पास फिलहाल ‘लव आजकल 2’ और ‘कुली नंबर 1’ है, जिसके सुपरहिट होने की पूरी संभावनाएं जताई जा रही हैं। इसी कड़ी में सारा अली खान ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने एक बार फिर से अपने पारिवारिक मुद्दों पर खुलकर बात की है, जिसमें उन्होंने करीना कपूर का भी ज़िक्र किया।

बेबो को लेकर सारा अली खान का बड़ा बयान

हाल ही में सारा अली खान से एक इंटरव्यू में पूछा गया कि क्या उनकी बात बेबो यानि करीना कपूर से होती है? तो उन्होंने इसका जवाब देते हुए कहा कि करीना मेरी दोस्त हैं, लेकिन इससे ज्यादा वे मेरे पापा की पत्नी हैं। साथ ही सारा अली खान ने कहा कि करीना कपूर की मैं बहुत इज्जत करती हूं, क्योंकि मैं देखती हूं कि वे मेरे पापा को बहुत खुश रखती हैं, जिसकी वजह से मैं भी काफी खुश हूं। मतलब साफ है कि करीना कपूर और सारा अली खान के बीच रिश्ते काफी अच्छे हैं।

पापा सैफ के बारे में कही ये बात

सारा अली खान अक्सर अपने परिवार से जुड़े मुद्दे पर खुलकर बात करती हुई नज़र आती हैं। इसी सिलसिले में उनसे तैमूर और सैफ के रिश्ते के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि पापा तैमूर को लेकर काफी परेशान रहते हैं, क्योंकि उसे छोटी सी उम्र में मीडिया की ज्यादा अटेंशन मिल रही है। साथ ही उन्होंने कहा कि पापा और करीना तैमूर को समझाएंगे तो वह बड़ा होकर मीडिया से दूर रहने लगेगा, जिससे वह एक नॉर्मल लाइफ जी सकता है, क्योंकि मीडिया अटेंशन से उसमें स्पेशल की फीलिंग आ जाएगी।

क्या कार्तिक को डेट कर रही हैं सारा अली खान?

इन दिनों सारा अली खान का नाम कार्तिक आर्यन के साथ प्रमुखता से जोड़ा जा रहा है, जिसके पीछे उनकी बढ़ती नजदीकियां है। इसी नजदीकियों की वजह से उनके अफेयर की चर्चा भी होने लगी है, लेकिन इस पर दोनों ने ही चुप्पी साध रखी हैं। बता दें कि दोनों एक दूसरे को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते रहते हैं, जिसमें दोनों की फीलिंग साफ तौर पर दिखाई देती हैं और हाल ही में तो दोनों ने खुलेआम एक दूसरे को गले लगाया था।

source : newstrend

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *