टीवी की ये पॉपुलर मां करने जा रही है तीसरी शादी, नाम जानकर आपको भी हो सकती है हैरानी

जिंदगी तो हर किसी की होती है और हर किसी को अपने हिसाब से जीने का पूरा हक होता है। इसमें अनजान लोगों की कोई दरअंदाजी हम सभी बर्दाश्त नहीं करते हैं और हमें इस बात का खास ख्याल रखना चाहिए कि हमारी प्राइवेसी कोई स्पॉइल्ड ना करे लेकिन सेलिब्रिटीज की कोई पर्सनल लाइफ नहीं होती है। सितारे फिल्मी हों या टीवी के अगर उनके बारे में कोई एक बात सामने आती है तो वो सोशल मीडिया पर वायरल होनी ही है क्योंकि उनका फेमस होने के बाद कुछ भी पर्सनल नहीं रहता है।  कुछ ऐसा ही है एक्टर स्नेहा बाघ के साथ और टीवी की ये पॉपुलर मां करने जा रही है तीसरी शादी, जानिए कौन हैं ये ?

टीवी की ये पॉपुलर मां करने जा रही है तीसरी शादी

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस एक शादी करके तलाक देकर दूसरे से शादी करती हैं फिर अगर उनसे नहीं पटती तो तीसरे से करती हैं। मगर यहां फिल्मी नहीं टीवी इंडस्ट्री से स्नेहा बाघ के बारे में बताने जा रहे हैं। स्नेहा बाघ पहली नहीं, दूसरी नहीं बल्कि तीसरी शादी करने जा रही हैं जो टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस है और इन्होंने कुछ सीरियल में मां का किरदार बहुत ही लाजवाब तरीके से किया है। स्नेहा की पहली शादी एक मराठी एक्टर से हुई थी लेकिन शादी के कुछ महीने के बाद ही दोनों में झगड़े होने लगे और कुछ एक साल के अंदर ही दोनों अलग हो गए, इनका तलाक हो गया। इसके बाद साल 2015 में स्नेहा ने एक इंटीरियल डिजाइनर के साथ शादी की थी लेकिन यहां भी उनकी बात नहीं बनी। शादी के 3 सालों के बाद स्नेहा ने साल 2018 में इनसे भी तलाक ले लिया।

खबरों के मुताबिक, अब स्नेहा तीसरी शादी करने जा रही हैं। हाल ही में स्नेहा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है। इस पोस्ट के कैप्शन में स्नेहा ने लिखा, ”इतनी बड़ी जर्नी में किसी ना किसी के साथ की जरूरत तो होती ही है, समय आ गया है कि मैं अपने रिश्ते को एक और मौका देकर आगे बढ़ूं।” इसी बात के अंदाजे से लगता है कि ये अब तीसरी शादी कर सकती हैं। आपको बता दें कि स्नेहा ने शेर-ए-पंजाब, चंद्रा, ज्योति, चंद्र गुप्त मौर्य और एक वीर की अरदास-वीरा जैसे शो में काम किया है। इनका सबसे पॉपुलर सीरियल वीरा रहा है जिसमें स्नेहा ने कमाल का अभिनय किया था, और इनका किरदार एक विधवा मां का था।

source : newstrend

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *